Breaking News

Marriage: बारातियों से भरी बस पलटी दर्जन भर से ज्यादा हुए घायल

रायबरेली। Marriage में शामिल होकर वापस लौट रही बारातियों से भरी बस जिले के सतांव गुरुबख्शगंज रायबरेली मार्ग पर स्थित ढ़किया चौराहे के पास तेज रफ्तार होने के कारण पलट गई। जिससे इस हादसे में दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गये। दरअसल शनिवार की रात श्यामलाल कुशवाहा निवासी पाठकपुरा पुरवा, उन्नाव के घर से अवधेश कुशवाहा निवासी कोदेपुर मजरे हाजीपुर (सतांव) के घर बारात आई थी, जो कि रविवार की सुबह शादी स्थल से वापसी कर रही थी। जिसके बाद बस की स्पीड अधिक होने के कारण बस अनि​यंत्रित होकर पलट गई। जिसमें लगभग 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जतुआ सीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया।

bus-13 injured-accident

Marriage, बस ड्राइवर की अनियंत्रित स्पीड के कारण घटित हुई घटना

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बारातियों से भरी बस अनियंत्रित स्पीड होने के कारण पलट गई। जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसा होने के बाद आस पास के लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना में लगभग 13 लोग घायल हो गये। जिसमें कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई। इसके साथ स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस की सहायता से हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में पहुंचाया।

Loading...

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को पहुंचाया अस्पताल

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने सहयोगियों की मदद से सभी घायलों को जतुआ सीएचसी पहुंचाया। जहां से गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूत्रों के अनुसार दूसरी बुकिंग उठाने के चक्कर में ड्राईवर गाड़ी तेज चला रहा था, जिसकी वजह से घटित हुआ हादसा।

रिपोर्ट—दुर्गेश मिश्र

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

शादी में आतिशबाजी करना और डीजे बजाना दूल्हे को पड़ा भारी, हुआ ये

नोएडा में शादी में आतिशबाजी करना और डीजे बजाना दूल्हे को भारी पड़ गया है. ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *