दो सगे भाइयों ने अपनी ही बहन की लूटी इज्ज़त, दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप

कानपुर के नौबस्ता में लड़कों ने चार वर्ष की बच्ची से गैंगरेप किया. इस मुद्दे में पुलिस ने दो सगे भाइयों सहित तीन को अरैस्ट कर लिया है. 13 वर्षीय दो आरोपी कक्षा नौ व तीसरा नौ वर्षीय कक्षा पांच का विद्यार्थी है.

नौबस्ता क्षेत्र निवासी स्क्रैब कारोबारी के ड्राइवर की 11 वर्षीय बड़ी बेटी कक्षा चार व चार वर्ष की छोटी बेटी प्ले ग्रुप की छात्रा है. मां के मुताबिक, दोपहर एक बजे ससुर चार वर्षीय बेटी को स्कूल से घर लाए. खाना खाने के बाद बेटी बाहर खेल रही थी. घर के अच्छा सामने परचून की दुकान है. बेटी अक्सर खेलते हुए दुकान तक चली जाती है. बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे बेटी रोते हुए घर आई.

परिवार के लोगों ने रोने के बारे में पूछा तो दुकानदार के दोनों लड़के व उनका 13 वर्षीय ममेरा भाई भी घर आ गया. तीनों ने बताया कि खेलते वक्त गिरने से घुटने में चोट लग गई है. मां ने बच्ची का घुटना देखा तो कोई चोट नहीं थी. बेटी को गोद में लेकर चुप कराने के दौरान हाथ में खून लगने पर शंका हुई. पुचकार कर पूछा तो दर्द होने की बात बताई.

सीओ गोविंदनगर मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि तीनों नाबालिग आरोपित हिरासत में हैं. पीड़िता के परिवार की तहरीर पर गैंगरेप व पॉक्सो की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

About News Room lko

Check Also

बन्धन से आजादी की ओर विषय पर हुयी परिचर्चा, चला स्वच्छता अभियान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। भारत सरकार व राज्य सरकार द्वारा दिए ...