Breaking News

व्यापारियों ने गरीबों को इमदाद के लिए दिलाया भरोसा

औरैया। स्थानीय विशाल गेस्ट हाउस के समीप सायरा ज्वैलर्स के व्यापारियों ने गरीब लोगों को राशन सामग्री वितरित किया उन्होंने गरीबों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जब तक लॉकडाउन खत्म नहीं होता तब तक गरीब, असहाय परिवारों, निराश्रित, दिव्यांग व बेसहारा लोगो को राशन उपलब्ध कराया जाता रहेगा।

शहर में विशाल गेस्ट हाउस के समीप सायरा ज्वैलर्स के व्यापारियों ने गरीबों को राशन सामग्री घर-घर जाकर बांटते समय कहा कि सभी लोग घर पर रहे और लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। उन्होंने कहा, भाग दौड़ भरी जिंदगी में एकाएक ब्रेक लगने पर संतुलन बनाना बहुत ही जरुरी है। इस कोरोना महामारी को रोकने के लिए जहां शासन प्रशासन हर संभव मदद कर रहा है। वही सभी लोगों से अपील है कि वो सरकार के नियमों का पालन करें और अपने-अपने घरों में सुरक्षित रहें। इस समय देश संकट में जूझ रहा है इसमें सभी को सहयोग करने की जरूरत है।

व्यापारियों ने एक स्वर में कहा कि किसी भी गरीब व्यक्ति को घबराने की जरुरत नहीं है। हम सभी को लॉकडाउन का पालन करते हुए शासन व प्रशासन का सहयोग करना चाहिए। इस मौके पर सहयोगी मोहम्मद गुलजार राईन, हाशिम एडवोकेट, रिजवान खान, अमन वारसी, जग्गन राईन व शानू भाई समेत कई लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...