Breaking News

नवनियुक्त थानाध्यक्ष मो. तारिक़ ने संभाला अछल्दा का प्रभार

औरैया। नवनियुक्त अछल्दा थाना प्रभारी निरीक्षक मो. तारिक ने आज थाना इंचार्ज का पदभार ग्रहण कर लोगों से अपील करते हुए कहा कि देशभर में कोरोना महामारी फैली हुई है, इससे दूरी ही रखकर ही लोग अपनी जान की रक्षा कर सकते हैं। इसलिए शासन द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करते हुए सभी अपने-अपने घरों में रहें। जरूरत पड़ने पर कोई भी पुलिस को अपनी समस्या बताकर उससे सहायता ले सकता है।

उन्होंने कहा कि जब लोग समान खरीदने के लिए अपने घरों से निकले तो मास्क लगाकर ही निकले और सोशल डिस्टेंस का पालन करें। किसी भी सूरत में लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर सख्त कर्यवाई की जाएगी।

इसके बाद अछल्दा थाना प्रभारी निरीक्षक तारीक ने अछल्दा में पैदल गस्त कर लोगो को जागरूक किया और बताया कि लॉक डाउन का पालन करें और घर से बाहर न निकले। हम कोरोना से समझौता नही कर सकते है इसके बचाव के लिये आप लोग अपने घरों में रहे और सेन्टाईजर व साबुन से हांथ धोते रहेें।

वहीं अबतक अछल्दा थाना प्रभारी रहे निरीक्षक राजेश चौहान को साथी पुलिस कर्मियों व व्यापारियों ने माला पहनाकर उन्हें विदाई दी। निरीक्षक राजेश चौहान को फंफूद थाने का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...