Breaking News

कम कीमत में खरीदे Boult के ये 32 घंटे चलने वाले Neckband, मिल रहा 4000 रुपये का डिस्काउंट

बोल्ट ऑडियो ने अपना ट्रूली वायरलैस स्टीरियो नेकबैंड Boult FXCharge लॉन्च कर दिया है. FXCharge नेकबैंड को कंपनी ने फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और मात्र 899 रुपए की कीमत के साथ पेश किया है.ये एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ईएनसी) की पेशकश करते हैं जो कॉल के दौरान आ रहे बेकार के शोर को खत्म कर देते हैं।

नए बौल्ट ऑडियो FXCharge ईयरफोन दो कलर ऑप्शन में पेश किए गए हैं और 14.2 मिमी ड्राइवरों से लैस हैं। इयरफ़ोन पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए IPX5 रेटेड हैं। वे Google Assistant और सिरी को भी सपोर्ट करते हैं।

इयरफ़ोन में वॉल्यूम कम ज्यादा करने, संगीत ट्रैक बदलने या रोकने और कॉल रिसीव करने या एंड करने के लिए इनलाइन कंट्रोल की सुविधा है। बोल्ट ऑडियो FXCharge इयरफ़ोन अमेज़न एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट और सिरी को भी सपोर्ट करते हैं, जो यूजर्स को हैंड्स-फ्री वॉयस असिस्टेंट का ऑप्शन देते हैं।

5 मिनट में चार्ज करने पर 7 घंटे का प्लेटाइम देता है. इसमें IPX5 वॉटर रेसिसटेंस और 14.2mm Hi-Fiड्राइवर का सपोर्ट और 5.2v Bluetooth ऑप्शन मिलता है. ये नेकबैंड एंड्रॉयड, IOS, MacBook और विंडो डिवाइसेस को सपोर्ट करेगा.बौल्ट ऑडियो FXCharge ईयरफोन एक बार चार्ज करने पर 32 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं।

About News Room lko

Check Also

Tecno ने ग्राहकों के लिए दमदार बैटरी वाला नया स्मार्टफोन किया लांच, मिलेंगे ये सभी फीचर्स

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें किफायती स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेक्नो का तगड़ी ...