Breaking News

स्मार्टफोन Realme C55 पर मिल रहा ये बड़ा डिस्काउंट, बिना देरी के ख़रीदे

रियलमी (Realme) ने कुछ दिन पहले मार्केट में अपने नए बजट स्मार्टफोन Realme C55 को लॉन्च किया था। आज इस फोन की पहली सेल है। इसे आप दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

हर महीने महिलाओं के स्वास्थ्य के मुद्दों पर एक ‘इंटरैक्टिव सेशन’

स्मार्टफोन Realme C55

कंपनी इस फोन में 6.72 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 180Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। फोन 8जीबी तक की LPDDR4x रैम और 128जीबी तक के EMMC 5.1 स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G88 चिपसेट दे रही है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आता है। इसकी शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं, कंपनी की वेबसाइट पर ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 1 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी।

About News Room lko

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...