Breaking News

Hardik Pandya के घर गूंजी किलकारियां, मंगेतर नताशा ने दिया बेटे को जन्म… देखें पहली तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं। पांड्या की मंगेतर और सर्बियाई डांसर-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर फैन्स से यह खुशखबरी शेयर की। इसके बाद इस खिलाड़ी को शुभकामनाएं मिलने लगी।

भारतीय कप्तान विराट कोहली, हार्दिक के भाई क्रुनाल पांड्या, केएल राहुल, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने उन्हें बधाई दी है। हार्दिक ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें उनके बच्चे का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है, हार्दिक अपने बच्चे के नन्हे हाथ को पकड़े हुए हैं।

View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

Loading...

बता दें कि 31 मई 2020 को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं। हार्दिक और नताशा ने इस साल की शुरुआत में सगाई की घोषणा की थी।

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था। हार्दिक ने इस दौरान बताया कि उन्होंने सगाई के बारे में अपने मां-बाप को भी नहीं बताया था। उन्होंने बताया कि भाई कुणाल पांड्या को भी सगाई से दो दिन पहले ही पता चला था। हार्दिक ने उस इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरे मां-बाप को भी नहीं पता था कि मैं सगाई करने जा रहा हूं। दो दिन पहले (सगाई से) ही कुणाल पांड्या को मैंने बताया था। मैंने उसको कहा था कि मेरा अब हो चुका, मुझे अपनी जिंदगी में कोई ऐसा मिल गया है, जिससे मैं प्यार करता हूं और पहले से बेहतर इंसान बन रहा हूं। परिवार ने मेरा साथ दिया और कहा कि जो करना है कर लो।’

नताशा से पहली मुलाकात को लेकर पांड्या ने कहा था, ‘उसको कोई अंदाजा नहीं था कि मैं हूं कौन। हम बातचीत करके करीब आए। जहां हम मिले थे वहां उसने मुझे हैट में देखा था। रात के एक बजे हैट पहनकर, गले में चेन पहनकर, हाथ में घड़ी पहनकर मैं बैठा था, तो उसे लगा था कि कोई ‘अलग प्रकार का आदमी आया है’ तब हम दोनों की बात शुरू हुई थी। फिर हम दोनों एक-दूसरे को जानने लगे और फिर हमने डेट करना शुरू किया और फिर 31 दिसंबर को हमने सगाई की।’

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

18 करोड़ लोगों का पेनकार्ड हो सकता है बेकार, कुछ महीनों में करना होगा ये काम

सरकार ने बुधवार को कहा कि बायोमेट्रिक पहचान पत्र आधार से अबतक 32.71 करोड़ स्थायी खाता ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *