Breaking News

फ्लैट खरीदने पर बीवी फ्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अजीबोगरीब विज्ञापन, जाने सच

कार, प्लॉट से लेकर रोजाना इस्तेमाल होने वाली चीजों के लिए अक्सर आने वाले आफर्स के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा, लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसको जानकर शायद ही आप यकीन कर पाएं। हालांकि यह बिल्कुल सच है। हम बात कर रहे हैं एक ऐसे आफर की, जिसके तहत दो बेडरूम वाले एक फ्लैट को खरीदने पर बीवी फ्री में मिल रही है।

यह अजीबोगरीब ऑफर इंडोनेशिया में रहने वाली एक महिला दे रही है, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, इंडोनेशिया की रहने वाली की विना लिया नाम की इस महिला ने अपना दो बेडरूम का फ्लैट बेचने के लिए ऑनलाइन एड पोस्ट किया है। मकान मालकिन ने मकान खरीदने वाले के साथ शादी करने का भी प्रस्ताव रखा है, यानी घर खरीदने पर बीवी फ्री। ऐसे विज्ञापन छपे हैं और अब ये विज्ञापन इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

यह विज्ञापन इंटरनेट पर किसी अन्य विज्ञापन की ही तरह है जिसमें बताया गया है कि दो बेडरूम वाले इस सिंगल स्टोरी भवन में दो बाथरूम और इसके साथ पार्किंग के लिए जगह और मछली पालने के लिए तालाब है और जब आप यह मकान खरीदेंगे तो आप 40 वर्षीया इसकी मकान मालकिन से शादी भी कर सकते हैं।

विना ने इस मकान की राशि 75 हजार डॉलर की मांग की है। वह ब्यूटी सैलून की मालिक है। विज्ञापन में विना की तस्वीर भी प्रकाशित की गई है। कुछ लोग 75 हजार डॉलर के इस मकान के साथ पत्नी मुफ्त मिलने के इस ऑफर पर आपत्ति भी जता रहे हैं। उनका कहना है कि विना बेहद स्मार्ट हैं और वह मकान बेचने क बाद भी पत्नी के रूप में इसकी मालकिन बनी रहना चाहती हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...