Breaking News

यूपी-बिहार वाले हो जाएं सावधान, जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट

उत्तर भारत में इन दिनों काफी बारिश हो रही है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, पंजाब, हिमाचल प्रदेश जैसे राज्यों में तो बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं।

👉अब जो बाइडेन की जुबान लड़खड़ाई, यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को बोले ऐसा…

उत्तर पश्चिम भारत के राज्यों की बात करें तो उत्तर प्रदेश में अगले दो दिनों तक बहुत भारी बारिश होने वाली है। हिमाचल प्रदेश में अगले पांच दिनों तक तेज बारिश होगी। इसके अलावा, उत्तराखंड में भी अगले पांच दिनों के लिए भारी बारिश की आशंका व्यक्त की गई है।

यूपी-बिहार वाले हो जाएं सावधान जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट

पूर्वोत्तर भारत के राज्यों की बात करें तो असम, अरुणाचल प्रदेश में अगले दो दिनों तक मूसलाधार बारिश होगी। बिहार में भी अगले दो दिनों तक तेज बारिश का अलर्ट है। ओडिशा में अगले पांच दिनों तक तेज बारिश हो सकती है। वहीं, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, मेघालय में 13-14 जुलाई को भारी बरसात का अलर्ट है।

वहीं, यूपी-उत्तराखंड, बिहार आदि में बारिश ने लोगों की परेशानियां खड़ी की हुई हैं। मौसम विभाग ने बताया है कि उत्तरी बिहार में आज और कल, उत्तर प्रदेश, पश्चिमी मध्य प्रदेश, नॉर्थईस्ट इंडिया, सिक्किम में 14 जुलाई तक बहुत भारी बारिश होने जा रही है।

इसके अलावा, उत्तराखंड में अगले पांच दिनों के लिए बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। इसके बाद इन राज्यों में बारिश की गतिविधियों में कुछ कमी दर्ज की जाएगी। वहीं, गोवा, तटीय कर्नाटक में आज बारिश तेज होगी और फिर कल से इसमें कमी आ सकती है।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...