बीवाईडी ने मुंबई में अपने पहले यात्री वाहन शोरूम का उद्घाटन किया

मुंबई। वॉरेन बफेट समर्थित ऑटोमेकर बीवाईडी ने आज भारत में यात्री वाहनों के लिए अपना पांचवां शोरूम खोलने की घोषणा की। शोरूम मुंबई में स्थित है और इसका प्रबंधन लैंडमार्क बीवाईडी द्वारा किया जाएगा।
शोरूम का उद्घाटन श्री संजय ठक्कर, प्रमोटर और लैंडमार्क के कार्यकारी अध्यक्ष, संजय गोपालकृष्णन, बीवाईडी इंडिया के इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल बिजनेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, बीवाईडी इंडिया और लैंडमार्क बीवाईडी के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया गया।
लैंडमार्क बीवाईडी भारत के सबसे बड़े शहर में उपभोक्ताओं को बी व्हाई डी के शुद्ध इलेक्ट्रिक वाहनों तक पहुंच प्रदान करेगा। ऑटोमोबाइल उद्योग में काफी अनुभव के साथ, लैंडमार्क बीवाईडी की पड़ोसी क्षेत्रों में अपने व्यवसाय के साथ व्यापक पहुंच है। मुंबई के निवासी अब शहर के भीतर विश्व स्तरीय और टिकाऊ मोटरिंग समाधान प्राप्त कर सकेंगे।
   2000 वर्ग फुट में फैले इस शोरूम में अच्छी तरह से प्रशिक्षित तकनीशियन, सर्विस उपकरण, सर्विस बे, ईवी चार्जिंग स्टेशन, एक ग्राहक लाउंज और एक शोरूम डिस्प्ले फ्लोर है, जो ग्राहकों को शहर के केंद्र में सर्वश्रेष्ठ इन-स्टोर अनुभव प्रदान करता है।
बीवाईडी इंडिया के इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट संजय गोपालकृष्णन ने कहा, बीवाईडी इंडिया के लिए मुंबई क्षेत्र प्रमुख बाजारों में से एक है। इसके अलावा, मुंबई शहर में इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर एक बदलाव देखा जा रहा है, जिसमें खरीदारों के बीच क्षेत्र में बढ़ते ईवी को पसंद करने की प्रवृत्ति है। -अनिल बेदाग़

About Samar Saleel

Check Also

Xiaomi 12T Series में मिलेगा पावरफुल 200MP कैमरा, 4 अक्टूबर को मार्किट में होगा लांच

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Xiaomi की नई Xiaomi 12T स्मार्टफोन सीरीज की ...