Breaking News

CAA पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, गुस्से में आकर कही ये बात

समस्त भारतवर्ष में इस वक़्त सिटीजनशिप अमेंडमेंट एक्ट का मुद्दा सुर्खियों में है. देश के कई हिस्सों में लोग इस एक्ट का विरोध कर रहे हैं, तो वहीं बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो इस एक्ट के समर्थन में खड़े हैं. सड़क पर आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज़ तक हर कोई इस एक्ट पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर कर रहा है. जावेद अख्तर, अक्षय कुमार, तापसी पन्नू से लेकर स्वरा भास्कर तक कई सेलेब्स ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रख चुके हैं. अब इस फहरिस्त में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम भी शामिल हो गया है.

अपना गुस्सा एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए ज़ाहिर किया है और लिखा है कि हमें अपने देश को लोकतांत्रिक देश कहना बंद कर देना चाहिए. परिणीति ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, ‘अगर लोगों द्वारा अपने विचार व्यक्त करने से हर बार यही होता रहे तो #CAB को भूल जाइये. हमें एक बिल पास करना चाहिए और अब अपने देश को लोकतांत्रिक देश नहीं कहना चाहिए. अपने मन की बात कहने के लिए निर्दोष लोगों की पिटाई की जा रही है? ये बर्बरता है.यह असत्य है. हम एक धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र में रह रहे हैं. छात्रों के साथ पुलिस ने जो हिंसा दिखाई है, वो भयानक है. नागरिकों को शांतिपूर्वक विरोध करने का अधिकार है. @narendramodi @AmitShah या अब कोई विकल्प नहीं है??

इस मामले को लेकर इसके अलावा बॉलीवुड के जाने माने लेखक, शायर और गीतकार जावेद अख्तर ने जामिया में स्टूडेंट द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस की लाठीचार्ज पर ट्वीट करते हुए कहा, ‘लॉ ऑफ लैंड के मुताबिक, किसी भी परिस्थिति में पुलिस किसी भी यूनिवर्सिटी के कैंपस में यूनिवर्सिटी के अधिकारियों की इजाजत के बिना नहीं घुस सकती. जामिया कैंपस में बिना इजाजत घुसकर पुलिस ने एक ऐसी मिसाल कायम की है, जो हर यूनिवर्सिटी के लिए एक खतरा है.’

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...