Breaking News

सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर, कोहली के पास पहुंचा फैन

भारत-श्रीलंका के बीच रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेले गए तीसरे और फाइनल वनडे में टीम इंडिया ने धमाकेदार जीत दर्ज की। भारत ने तीन मैचों की सीरीज का फाइनल मुकाबला 317 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने न केवल तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया, बल्कि वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना दिया। इस जीत में विराट कोहली के 166 रनों की धमाकेदार पारी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कोहली की इस पारी के बाद जहां पूरी दुनिया उन्हें सलाम ठोक रही है और मिलने की चाह रख रही है लेकिन उनके एक फैन ने इसे मुराद को पूरा कर लिया।

ऑक्सीजन सिलेंडर मास्क लगाकर विधानसभा सत्र पहुंचे BJP विधायक

दरअसल श्रीलंका पर 317 रन की सबसे बड़ी जीत दर्ज करने के बाद विराट कोहली समेत टीम इंडिया के कई खिलाड़ी मैदान पर ही इसका जश्न मना रहे थे। तभी एक युवा फैन सुरक्षाकर्मियों पर चकमा देते हुए मैदान में घुस आया। वो सीधे दौड़ते हुए अपने स्टार कोहली के पास पहुंचा और उनके पैर छूने लगा। इसे देखकर कोहली ने पहले उसे उठाया। जिसके बाद सूर्यकुमार यादव पीछे से आए और फैन का दिन बना दिया। दरअसल सूर्या ने फैन के हाथ से फोन लिया और कोहली और उसका फोटो खींच लिया। इसे देखकर उसके चेहरे पर खुशी की लहर छा गई।

कोहली ने मैच के बाद कहा- मुझे मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड्स के बारे में कुछ नहीं पता। मेरे लिए यह मेरे इरादे और उस मानसिकता का प्रतिफल है जिसके साथ मैं खेलता हूं। मानसिकता हमेशा टीम को जिताने में मदद करने की होती है, जब तक संभव हो लंबे समय तक बल्लेबाजी करना और अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप अंतर पैदा करते हैं। कोहली ने आगे कहा- मैंने हमेशा सही कारणों से खेला है। मेरा मानना है कि जितना हो सके टीम की मदद करने की कोशिश करें।

About News Room lko

Check Also

करियर का आखिरी ग्रेंड स्लैम मैच हारी सानिया मिर्जा हुई इमोशनल, कही ये बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने ...