Breaking News

इस धाकड़ खिलाड़ी को ऋषभ पंत की जगह टेस्ट में मिल सकता है मौका, 9 फरवरी से…

ऋषभ पंत की सेहत में फिलहाल सुधार हो रहा है। हालांकि उन्हें फिट होने में 6 महीने से एक साल का वक्त लग सकता है। वहीं इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले ऋषभ पंत के फिट होने की कोई उम्मीद नहीं है। वहीं उनकी जगह टेस्ट में एक धाकड़ खिलाड़ी को मौका मिल सकता है।

शाहरुख की बेटी को विदेशी बॉयफ्रेंड ने पहनाई अंगूठी

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 9 फरवरी से होने जा रही है, पंत टेस्ट मैचों में टीम इंडिया के रेगुलर विकेटकीपर है, जबकि उनका प्रदर्शन भी टेस्ट में शानदार रहा है। लेकिन पंत फिलहाल चोट के चलते लंबे समय के लिए टीम से बाहर हो गए हैं।

ईशान किशन को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ईशान किशन रेस में सबसे आगे चल रहे हैं। किशन का हालिया प्रदर्शन भी शानदार रहा है, ऐसे में उनके चुने जाने की पूरी उम्मीद है। वहीं किशन के अलावा श्रीकर भरत और उपेंद्र यादव को भी रेस में शामिल है। क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों का घरेलू प्रदर्शन भी शानदार है।

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट होने हैं, ऐसे में BCCI जल्द ही टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर सकता है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा की कप्तानी में ऋषभ पंत की जगह किस खिलाड़ी को मौका मिल सकता है।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...