Breaking News

कैप्री ग्लोबल ने अक्टूबर में बांटे 1000 करोड़ के कार लोन, इस वित्त वर्ष में 10 हजार करोड़ का लक्ष्य

लखनऊ। देश में विविधतापूर्ण सेवाएँ उपलब्ध कराने वाली नान-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी, कैप्री ग्लोबल कैपिटल लिमिटेड ने अक्टूबर 23 में कार लोन के तौर 1000 करोड़ रुपये के वितरण की उपलब्धि हासिल की है। कंपनी ने ग्राहकों को कार लोन देने के मामले में शानदार वृद्धि दर्ज करते हुए, 2023 के अक्टूबर महीने में कार लोन के 10,000 आवेदनों में ग्राहकों को लोन देकर अब तक के अधिकतम वितरण का रिकॉर्ड बनाया है।

👉भारत की जीत से पाकिस्तान को जलन, बेशर्मी पर उतरा; इस PAK क्रिकेटर ने भारतीय गेंदबाजों पर लगाए गंभीर आरोप

कैप्री ग्लोबल कैपिटल लिमिटेड ने वित्त-वर्ष 23-24 में 10,000 करोड़ रुपये के लोन के वितरण का लक्ष्य रखा है। संचालन की शुरुआत के 30 महीनों के भीतर ही कंपनी के कार लोन बिजनेस का दायरा काफी बड़ा हो गया है, जिसके तहत 722 लोकेशन शामिल हैं और वर्तमान में कंपनी देश के 32 राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों में बड़े पैमाने पर अपनी सेवाएं उपलब्ध कराती है।

कैप्री ग्लोबल ने अक्टूबर में बांटे 1000 करोड़ के कार लोन, इस वित्त वर्ष में 10 हजार करोड़ का लक्ष्य

इस उपलब्धि के बारे में बात करते हुए कैप्री ग्लोबल कैपिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश शर्मा ने कहा, “वित्त वर्ष 24 की दूसरी तिमाही तक के आंकड़ों के अनुसार, हमारा कार लोन एग्रीगेशन बिजनेस 4500 करोड़ रुपये का है। वित्त-वर्ष 21 की चौथी तिमाही में इसकी शुरुआत के बाद से, हम अब तक ग्राहकों को 13000 करोड़ रुपये का कार लोन दे चुके हैं। कार लोन की बात की जाए, तो खास तौर पर देश के टियर 2 और टियर 3 शहरों में विशेष रूप से मिड सेगमेंट के एसयूवी के लिए कार लोन की मांग लगातार बढ़ रही है।

👉राजनाथ बोले- यहां सांप्रदायिक तत्व तांडव मचा रहे, UP में इधर-उधर किया तो जय श्री राम…

कंपनी लोन को सभी के लिए सुलभ बनाने के इरादे पर अटल है और इसी वजह से बड़ी संख्या में ग्राहक हमसे जुड़ रहे हैं, जिनमें एंट्री लेवल की कारों से लेकर प्रीमियम कारों के ग्राहक शामिल हैं। हमने इन बाजारों में अपने शाखा नेटवर्क के साथ-साथ अपने कर्मचारियों की संख्या में भी 50% से अधिक की बढ़ोतरी की है। फिलहाल 1800 कर्मचारी हमारे ग्राहकों को कार लोन की बेमिसाल सेवाएं प्रदान कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

आशाओं, आकांक्षाओं और अमृतकाल के सभी संकल्पों को सिद्ध करने वाला केन्द्रीय बजट- नरेंद्र कश्यप

लखनऊ। प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) नरेंद्र कश्यप ने ...