Breaking News

अपनी ये बड़ी गलती सुधारेंगे कप्तान राहुल, इस खिलाड़ी को दिखाया Playing 11 से बाहर का रास्ता इन्हें दिया मौक़ा

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला कल सुबह 9:00 बजे से ढाका में खेला जाएगा. दो मैचों की इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने पहले ही 1-0 से बढ़त बनाई हुई है. ऐसे में टीम इंडिया अगर दूसरा टेस्ट मैच भी जीत लेती है, तो वह बांग्लादेश का 2-0 से सूपड़ा साफ करते हुए सीरीज अपने नाम कर लेगी.

भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच भी नहीं खेलेंगे. ऐसे में केएल राहुल ही दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. कप्तान केएल राहुल बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अपनी सबसे बड़ी गलती को सुधारते हुए एक फ्लॉप खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. दूसरे टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी का टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान केएल राहुल तेज गेंदबाज उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. #चटगांव में खेले गए पहले टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज उमेश यादव का प्रदर्शन खराब रहा है. बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेले गए पहले टेस्ट की दोनों पारियों में मिलाकर उमेश यादव सिर्फ 2 विकेट ही हासिल कर पाए थे.

चटगांव टेस्ट की पहली पारी में उमेश यादव ने 8 ओवरों की गेंदबाजी में 4.10 की इकॉनमी रेट से 33 रन लुटाते हुए सिर्फ 1 विकेट ही झटका था. उमेश यादव चटगांव टेस्ट की दूसरी पारी में भी फीके नजर आए और उन्होंने 15 ओवर में 27 रन देकर सिर्फ 1 विकेट ही झटका. टीम इंडिया में लगातार कॉम्पटीशन बढ़ता जा रहा है, ऐसे में उमेश यादव का ये प्रदर्शन उनकी टेस्ट टीम में जगह बचाने के लिए काफी नहीं है.

OPS की बहाली पर चर्चा के बीच मध्य प्रदेश सरकार ने जारी किया ये बड़ा बयान

कप्तान केएल राहुल बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को मौका दे सकते हैं. उमेश यादव की तुलना में शार्दुल ठाकुर की तेज गेंदबाजी थोड़ी ज्यादा घातक है. ऐसा इसलिए, क्योंकि शार्दुल ठाकुर के पास से 135-140 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार के साथ बेहतरीन स्विंग भी है और वह बांग्लादेशी बल्लेबाजों के लिए काल भी साबित हो सकते हैं. #शार्दुल ठाकुर निचले क्रम में उपयोगी बल्लेबाज भी हैं और टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 3 अर्धशतक भी हैं. ऐसे में दूसरे टेस्ट मैच में उमेश यादव की जगह शार्दुल ठाकुर को खिलाने का फैसला सही साबित हो सकता है.

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...