Breaking News

शादी समारोह से लौट रही कार नाले में गिरी मां-बेटे की मौत, तीन घायल

फ़िरोज़ाबाद। शादी समारोह से लौट रहे कार सवारों की कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे करीब 30 फीट गहरे नाले में गिर गई। हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई जबकि चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मृतक फिरोजाबाद जिले की नारखी के ग्राम प्रधान के परिवार से हैं।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के नारखी ग्राम पंचायत के प्रधान देवेन्द्र सिंह के परिवार के लोग शुक्रवार रात्रि को टूंडला एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। जहां से रात्रि करीब 12 बजे वह वापस नारखी लौट रहे थे। तभी थाना पचोखरा क्षेत्र के नारखी रोड पर स्थित नगला सूरज के समीप बने करीब 30 फीट गहरे नाले में कार अनियंत्रित होकर गिर गई।

हादसे में प्रधान की भाभी करीब 48 वर्षीय मुन्नी देवी पत्नी रबेन्द्र पाल सिंह व भतीजा 22 वर्षीय अखण्ड प्रताप सिंह उम्र 22 बर्ष पुत्र रबेन्द्र पाल सिंह की मौत हो गयी। वहीं, कार में सवार अर्जुन सिंह, हेमन्त सिंह व कार चला रहा आकेश सिंह पुत्र रबेन्द्र सिंह भी घायल हो गया।

पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। इस मामले को लेकर सीओ देवेन्द्र कुमार ने बताया कि जानकारी में आया है कि कार चालक शराब के नशे में था। जिसकी वजह से कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। हादसे में दो की मौत हुई जबकि बाकी घायल हैं। घायलों का उपचार कराया जा रहा है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...