Breaking News

हाइवे पर जाम लगाकर बसों में तोड़फोड़ करने पर 23 नामजद सहित 48 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

औरैया। जिले के अजीतमल में शनिवार की रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत के बाद हाइवे पर जामकर रोडवेज बसों में तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस ने 23 नामजद समेत 48 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ज्ञातव्य हो कि शनिवार (1अगस्त) की रात्रि करीब 12 बजे अजीतमल क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर अमावता तिराहे के पास अज्ञात वाहन के चपेट में आने से हजरतपुर काजीपुर निवासी युवक होरीलाल की मौत हो गई थी, जिससे आक्रोशित लोगों ने हाईवे पर जाम लगाकर रोडवेज बसों में तोड़फोड़ की थी।

उपनिरीक्षक नीरज शर्मा ने जवर सिंह, सुनील कुमार, प्रेमपाल, सत्यपाल, ओम पूजन, गुड्डन सिंह, नरेश कुमार, रिंकू, विनय कुमार, लालू सिंह, महेंद्र कुमार, गोविंद सिंह, कल्लू, शिव कुमार, महावीर सिंह, मान सिंह, टिंकुल, राधा सिंह, गणेश, छोटे व संतोष कुमार निवासीगण ग्राम हजरतपुर काजीपुर एवं कल्लू, जीतू निवासीगण गढ़े का पुरवा, थाना दिबियापुर के अलावा 20 – 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोरोना वायरस के चलते प्रतिबंध के बवजूद भीड़ एकत्रित कर हाईवे रोड जाम किये जाने और रोडवेज बसों समेत अन्य वाहनों में तोड़फोड़ करने के मामले में संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है।

मामले की जांँच कर रहे कोतवाली के उपनिरीक्षक चंद्रिका प्रसाद ने अपनी जांँच आख्या में लिखा है कि अज्ञात वाहन से टक्कर लग जाने पर होरी लाल पुत्र राधा चरण निवासी ग्राम हजरतपुर काजीपुर की मृत्यु हो जाने पर उपरोक्त नामजद लोगों एवं अज्ञात लोगों ने उग्र होकर हाईवे रोड जाम कर दिया तथा भीड़ लगाकर कोविड-19 का उल्लंघन करते हुए रोडवेज बसों व अन्य वाहनों को ईट-पत्थर और लाठी- डंडों से क्षतिग्रस्त कर दिया, इसके अलावा उन लोगों ने शव उठाने व पंचनामा की कार्यवाही में बाधा उत्पन्न की है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...