Breaking News

पेड़ से बांधकर व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, 302 के तहत मामला दर्ज

तमिलनाडु में त्रिची-मदुरै राजमार्ग पर मणिगंडम में आशापुरा आरा मिल में एक व्यक्ति को कथित तौर पर मिल के कर्मचारियों द्वारा एक पेड़ से बांधकर पीट-पीट कर मार डाला। विभिन्न राज्यों के श्रमिकों को आरा मिल में नियोजित किया जाता है जहाँ नाइजीरिया और म्यांमार से उच्च गुणवत्ता वाली लकड़ी का आयात किया जाता है और फर्नीचर और घरेलू सामान बनाया जाता है।

शनिवार की सुबह, असम के तीन लोगों ने दावा किया कि उन्होंने एक आदमी को आरा मिल में घुसते देखा है। उन्होंने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और उस पर चोरी का आरोप लगाया। उसे पेड़ से बांध कर पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस को कथित चोरी के बारे में सूचित किया गया था लेकिन जब वे मौके पर पहुंचे तो उन्होंने उस व्यक्ति को मृत पाया।

घर में ये तुलसी लगाने से नकारात्मक ऊर्जा का होता है संचार, घेर लेगी राहु की दशा

पीड़ित की पहचान थुवाकुडी के #चक्रवर्ती के रूप में हुई है। चक्रवर्ती की गर्दन, छाती, दाहिने हाथ, दाहिनी कोहनी, दाहिने घुटने और पुरुष प्रजनन अंग पर चोटों के निशान पाए गए थे। पुलिस ने असम के फैजल शेख और मफजुल हुक और आरा मिल मालिक धीरेंदर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।

About News Room lko

Check Also

‘SRI’ के निर्माताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और इनफार्मेशन एवं ब्राडकास्टिंग मंत्रालय द्वारा श्रवण और दृष्टिबाधित व्यक्तियों के लिए जारी किए गए एक्सेसिबिलिटी स्टैंडर्ड की सराहना की

SRI जैसी इन्स्पिरिंग बायोपिक के निर्माता टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी ...