Breaking News

अनन्या पांडे के जन्मदिन पर पिता चंकी पांडे ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड की क्यूट और खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे आज अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके पिता अभिनेता चंकी पांडे ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। चंकी पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रौबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेटी अनन्या के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए चंकी पांडे ने लिखा-‘हैप्पी हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरी अनन्या।’

इस तस्वीर में पिता चंकी पांडे और बेटी अनन्या के खास बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता हैं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अनन्या पांडे ने पिता की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल वाली इमोजी शेयर की है। इसके साथ ही चंकी पांडे की इस पोस्ट के जरिये फैंस और बॉलीवुड सेलेब्रेटी अनन्या को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। चंकी पांडे और अनन्या बॉलीवुड के मशहूर पिता-बेटी की जोड़ियों में से एक हैं। अनन्या पांडे ने अपने अभिनय और क्यूटनेस की बदौलत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई है।

अनन्या पांडे ने साल 2019 में पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ एवं फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आई। फिल्मों के अलावा अनन्या कई विज्ञापनों और मैग्जीन कवर पर भी नजर आई हैं। अनन्या सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें अनन्या पांडे जल्द ही फिल्ममेकर पूरी जग्गनाथ और शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी। फिलहाल फिल्म का टायटल अभी तय नहीं हुआ है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...