Breaking News

Airtel and Amazon India के 3399 4जी स्मार्टफोन्स पर 2600 रुपये के कैशबैक

लखनऊ। भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल Airtel and Amazon India ने महत्वपूर्ण साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी का उद्देश्य संयुक्त रूप से देश भर में स्मार्टफोन को अपनाने को बढ़ावा देना है। इस पहल के बाद लाखों भारतीयों को पहली बार 4जी स्मार्टफोन धारक बनने या अपने फोन को अपनी पसंद के एडवांस्ड 4जी स्मार्टफोन को किफायती कीमत में अपग्रेड कर सकेंगे।

  • इस की प्रभावी कीमत केवल 3399 रुपये से शुरू है।

Airtel and Amazon India, एडवांस्ड 4जी स्मार्टफोन आॅफर पर मिलेगा कैशबैक

Amazon.in पर उपलब्ध लोकप्रिय डिवाइस ब्रांड्स जैसे सैमसंग, वनप्लस, श्याओमी, आॅनर, एलजी, लेनोवो और मोटो आदि के 65 से ज्यादा एक्सक्लूसिव 4जी स्मार्टफोन्स पर कुल 2600 रुपये का कैश बैक दिया जाएगा। ग्राहकों को एयरटेल की ओर से 36 महीनों की अवधि में कुल 2000 रुपये का कैश बैक दिया जाएगा।

  • जबकि 600 रुपये के अतिरिक्त कैश बैक का लाभ उठाने के लिए उन्हें Amazon.in पर, जो कि भारत में तेजी से विकास कर रहे हैं।
  • मोबाइल रीचार्जप्लेटफाॅर्मों में से एक है और इसमें 169 रुपये का एयरटेल रीचार्ज कराना होगा।

भारती एयरटेल देश में 413 मिलियन से अधिक उपभोक्ता

भारती एयरटेल लिमिटेड दुनिया की अग्रणी टेलीकम्युनिकेशंस कंपनी है जो एशिया और अफ्रीका के 16 देशों में परिचालन करती है। इसका मुख्यालय भारत की राजधानी नई दिल्ली में है और कुल उपभोक्ताओं की संख्या के हिसाब से यह दुनिया की तीन शीर्ष मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों में शामिल है। भारत में कंपनी की सेवाओं में 2G, 3G और 4G वायरलैस सेवाएं, मोबाइल काॅमर्स, फिक्स्ड लाइन सर्विस, हाइ स्पीड डीएसएल ब्राॅडबैंड, आईपीटीवी, डीटीएच और कैरियर्स के लिए लंबी दूरी की राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय सेवाओं सहित एंटरप्राइज सर्विसेज़ शामिल हैं। दुनिया के दूसरे देशों में कंपनी 2G, 3G तथा 4G वायरलैस सेवाएं और मोबाइल काॅमर्स सेवाएं दे रही है। मार्च 2018 के अंत तक भारती एयरटेल के पास 413 मिलियन से अधिक उपभोक्ता हैं।

Loading...

यह खबर भी देखें—

Excise Inspector ने ओवर रेटिंग शिकायतों पर की छापेमारी

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सोने की कीमतों में हुआ इजाफा व चांदी में आया जबरदस्त उछाल, जानिये नया रेट

सोने की कीमतों में  को अच्छा-खासा इजाफा हुआ है. वहीं, चांदी में जबरदस्त उछाल देखने को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *