Breaking News

Sangam City : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आज संगम नगरी में

इलाहाबाद। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज Sangam City संगम नगरी इलाहाबाद के दौरे पर है। आज सुबह ही सीएम इलाहाबाद पहुँच गए है। योगी ने अपने तय कार्यक्रम से हटकर सबसे पहले शहर में बन रहे फ्लाई ओवर का निरीक्षण किया। फ्लाई ओवर बना रही कम्पनी के अधिकारियों को सुरक्षा की सख्त हिदायत देने के बाद सीएम ने शहर में कई और निर्माण का स्थलीय निरीक्षण किया है।

Sangam City में अखाड़ो के साथ बैठक में लेंगे भाग

सीएम योगी आदित्यनाथ Sangam City  संगम नगरी में कई जगह निरीक्षण के बाद अभी संगम क्षेत्र की तरफ जा रहे है, जिसके बाद अखाड़ो के साथ बैठक में वह भाग लेंगे। आखिर में वह सर्किट हाउस में अधिकारियों से तैयारियां की जानकारी लेगे तत्पश्चात शाम 5 : 30 पर सीएम लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे।

Loading...

बता दें शाही स्नान की तिथियों की औपचारिक घोषणा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के साथ संयुक्त रूप से करेंगे। यह पहली बार है जब शाही स्नान की तारीखों की घोषणा मुख्यमंत्री करेंगे।

बाघम्बरी गद्दी मठ में अखाड़ा परिषद के सदस्यों और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना और स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के साथ भोजन प्रसाद ग्रहण करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

आलोक चतुर्वेदी
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

डैमेज कंट्रोल और नागपुर अधिवेशन की रणनीति पर मंथन

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर हो सकता है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *