Breaking News

महंत नरेंद्र गिरि केस में पकडे गए 3 आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी CBI

महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में सीबीआई कोर्ट ने सभी 3 आरोपियों की 7 दिन के लिए कस्टडी रिमांड मंजूर कर ली है. मंगलवार की सुबह 10 बजे से 4 अक्टूबर शाम 6 बजे तक सीबीआई आरोपी आनंद गिरि, आद्या तिवारी और संदीप तिवारी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी.

सीबीआई की कस्टडी रिमांड में आनंद गिरि, आद्या तिवारी और संदीप तिवारी से तीन अलग अलग टीमें अलग-अलग और फिर आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेंगी. सीबीआई तीनों आरोपियों से पूछताछ के साथ-साथ महंत नरेंद्र गिरि के मोबाइल फोन और बाघंबरी गद्दी में लगे सीसीटीवी के फुटेज को हासिल करेगी. इसके लिए कोर्ट ने सीबीआई को परमिशन भी दे दी है.

महंत नरेंद्र गिरि से कैसे रिश्ते खराब हुए? क्यों रिश्ते खराब हुए? उसने महंत नरेंद्र गिरी से आखिरी बार बातचीत कब की थी? कब हुई थी मुलाकात? अखिरी बार प्रयागराज या बाघंबरी गद्दी कब आए थे? महंत नरेंद्र गिरि को क्यों लगा कि कंप्यूटराइज फोटो से उनको बदनाम किया जाने वाला है?

महंत नरेंद्र गिरि ने ही तुमको बड़े हनुमान मंदिर का पुजारी क्यों बनाया? क्यों उनको तुम्हारी वफादारी पर शक होने लगा? महंत नरेंद्र गिरि से किस मुद्दे पर मतभेद हुआ था? संदीप तिवारी का लेटे हनुमान मंदिर के प्रबंधन में कितना दखल था? संदीप तिवारी के आनंद गिरि से कब और कैसे रिश्ते बने?

About News Room lko

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...