Breaking News

चहल ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लेकर किया एक बड़ा खुलासा

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने खेल से ज्यादा अपने मज़ाक़िया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. चहल के हाथ में जब भी माइक थमा दी जाती है, वो खिलाड़ियों के साथ मस्ती करने से ज़रा भी नहीं चूकते हैं. यहां तक कि ड्रेसिंग रूम में भी टीम के साथी खिलाड़ियों की टांग खिंचाई करने से परहेज नहीं करते हैं. बेबाक अंदाज वाले चहल अब कपिल शर्मा शो में पहुंच गए हैं. चहल के साथ पीयूष चावला भी इस शो में नज़र आएंगे.

कपिल शर्मा शो में चहल ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के कई राज खोले हैं. चहल ने ड्रेसिंग रूम से लेकर लॉकर रूम की कई फनी बातों का खुलासा किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की ख़बर के मुताबिक़ कपिल शर्मा शो में जब युज़वेंद्र चहल से पूछा गया कि वह बड़ा स्कोर करने के लिए विराट कोहली या रोहित शर्मा के बल्ले क्यों नहीं चुराते? तो चहल ने खुलासा किया कि वो ऐसा करते रहते हैं. शो में चहल ने बताया कि मैं हमेशा हल्के बैट से खेलना पसंद करता हूं और खिलाड़ियों को उनकी बैटिंग प्रतिभा के आधार पर ही बैट मिलते हैं. मैंने कई बार रोहित शर्मा और विराट कोहली का हल्का बैट ग़ायब किया है.

चहल ने कहा, “ये सच है. बल्लेबाजों को उनकी प्रतिभा के हिसाब से बल्ले दिए जाते हैं. उस दौरान मैं हमेशा इस बात पर नज़र रखता हूं कि किसे हल्का बैट दिया गया है. आमतौर पर मैं उस खिलाड़ी का बैट इस्तेमाल करता हूं. अब तो खिलाड़ियों को भी इस बात की आदत हो गई है कि मैं उनका बैट ले लूंगा. मैं मौका देखकर हल्का बैट मार लेता हूं.”

About News Room lko

Check Also

आईओए का बड़ा फैसला, ओलंपिक जाने वाले पहलवानों को देगा सहयोग, विनेश की मांग भी स्वीकारी

ओलंपिक जाने वाले देश के छह पहलवानों को सहायता देने पर भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ...