Breaking News

बिधूना नगर पंचायत में चेयरमैन व इओ ने हवन पूजन के साथ गौशाला का किया उद्घाटन

बिधूना/औरैया। नगर पंचायत बिधूना में बुधवार को नगर पंचायत अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी द्वारा हवन पूजन के साथ गौशाला का उद्घाटन किया गया वही लोगों से आवारा गोवंश को गौशाला मैं आश्रय दिलाने का आवाहन किया गया।

नगर के मोहल्ला नवीन बस्ती में स्थित गौशाला का उद्घाटन करते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि नगर की सड़कों पर किसी भी कीमत पर आवारा गोवंश विचरण नहीं करना चाहिए सभी लोगों की जिम्मेदारी है कि वे आवारा गोवंश को गौशाला में आश्रय दिलाने में अपनी अहम भूमिका अदा करें। उन्होंने कहा कि सड़कों पर आवारा वितरण करने वाले गोवंश से दुर्घटनाएं बढ़ती है किंतु लोगों को चाहिए कि वह गोवंश को नुकसान न पहुंचा कर मैं सीधे गौशाला पहुंचाए।

इस मौके पर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी निषाद मधुरमय ने कहा कि नगर पंचायत प्रशासन आवारा गोवंश को आश्रय देने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है नगर पंचायत के अंदर स्थित दो गौशालाओं में भारी संख्या में गोवंश आश्रय पा रहे हैं और इन गोवंश के भरण पोषण की बेहतर व्यवस्था भी की जा रही है।उन्होंने कहा कि नगर के सम्मानित लोगों की भी जिम्मेदारी है कि वह आवारा गोवंश को सड़कों पर विचरण न करने दें और उन्हें गौशाला पहुंचाएं। इस मौके पर सभासद बंटू गुप्ता प्रधान लिपिक दिनेश कुमार गुप्ता, मनोज चतुर्वेदी, राजेश कुमार, रोहित राजपूत, अमित कुमार समेत कई कर्मचारी व नगर के आम लोग भी मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...