Breaking News

पुलिस ने पकड़े दो बदमाश, चोरी की मोटरसाइकिल तमंचा व कारतूस बरामद

बिधूना/औरैया। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम के निर्देशन व सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह के निकट पर्यवेक्षण में कोतवाल राज कुमार सिंह राठौर द्वारा अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस टीम द्वारा दो वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है और पुलिस ने उनके पास से चोरी की मोटरसाइकिल के साथ ही एक तमंचा व कारतूस भी बरामद किए हैं।

घटना का खुलासा करते हुए कोतवाल बिधूना राजकुमार सिंह राठौर ने बताया है कि वांछित अपराधियों व अराजक तत्वों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर की लूट के मामले में वांछित आरोपी भरथना से कुदरकोट की तरफ आ रहे हैं पर उप निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह सिपाही धर्मवीर सिंह बृजेश शर्मा व राजकुमार की पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान भरथना कुदरकोट मार्ग पर हीरा बंदी कर रोहित यादव उर्फ हैप्पी पुत्र चमन प्रकाश निवासी बड़ा पथरिया थाना एरवाकटरा व सुनील पुत्र कौशल किशोर निवासी जरिहापुर थाना सौरीख जिला कन्नौज को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस टीम ने पकड़े गए अभियुक्तों के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल पल्सर भी बरामद की है साथ ही अभियुक्त सुनील के पास से पुलिस ने एक लूट का मोबाइल के साथ ही 315 बोर का तमंचा कारतूस व 1075 रुपए भी बरामद किए हैं।‌ पुलिस ने बताया है कि पकड़े गए अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...