Breaking News

अध्यक्ष ने साफ सफाई में आ रही शिकायतों को लेकर नगर का निरीक्षण किया

डलमऊ/रायबरेली। सोमवार को नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़ ने नगर में साफ सफाई में आ रही शिकायतों को लेकर नगर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान साफ सफाई में लापरवाही बरतने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष ने अधिशासी अधिकारी अमित कुमार सिंह को निर्देशित करते हुए आउट सोर्सिंग के दो कर्मचारियों आशु व किशन को तत्काल प्रभाव से हटाए जाने के निर्देश दिए।
वहीं नियमित कर्मचारी सोनू कुमार व संविदा सफाई कर्मचारी पुत्तन को सफाई व्यवस्था में लापरवाही बरतने पर अंतिम नोटिस देते हुए जवाब मांगा। नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि शासन की प्राथमिकता के आधार पर कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए नगर व मोहल्लों में सफाई का विशेष ध्यान रखें यदि कहीं से भी सफाई व्यवस्था में कोई शिकायत प्राप्त होती है, तो संबंधित कर्मचारी के खिलाफ तुरंत कार्यवाही की जाएगी किसी भी हाल में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष ने अधिशासी अधिकारी को निर्देशित करते करते हुए कहा कि सफाई, पेयजल, विद्युत व्यवस्था, में लापरवाही करने वाले कर्मचारियों पर तत्काल कार्रवाई कर तुरंत अवगत करवाएं। यदि कहीं भी कोई कर्मचारी लापरवाही करता है तो उस पर तत्काल कार्यवाही करें निरीक्षण के दौरान शुभम गौड़, लिपिक सोहराब अली, सतीश जायसवाल, आशीष श्रीवास्तव, अंबिका प्रसाद, सुधीर कुमार, व नगर पंचायत के अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।
रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...