Breaking News

सुलभ श्रीवास्तव की मौत का जिम्मेदार कौन, सरकार जवाब दे – लोक दल

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा है कि पत्रकार की नहीं बल्कि लोकतंत्र की हत्या हुई है। एबीपी गंगा के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव ने दो दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जोन के एडीजी को पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने शराब माफियाओं द्वारा उनकी हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की थी। उन्होंने सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि सरकार को यह बताना चाहिए, यूपी में शराब माफियाओं को संरक्षण कौन दे रहा है।

प्रतापगढ़ में सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत को एक एक्सीडेंट करार दिया जा रहा है। क्योंकि प्रयागराज के कटरा इलाके में उनकी बाइक का एक्सीडेंट हुआ है। प्रकरण को गलत तरीके से बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से सड़क पर काफी फिसलन थी। जिसके कारण उनकी बाइक पलट गई। इस एक्सीडेंट में सुलभ श्रीवास्तव के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।

गंभीर रूप से घायल हो चुके श्रीवास्तव को जब अस्पताल ले जाया गया। तो वहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लोकदल की यह मांग करता है कि इसकी सीबीआई जांच हो। और सुलभ श्रीवास्तव बताये कि पत्रकार की मौत का जिम्मेदार कौन है।

About Samar Saleel

Check Also

भारत सरकार के ‘इन्स्पायर-मानक अवार्ड’ से सम्मानित हुए सीएमएस के तीन छात्र

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर प्रथम कैम्पस के तीन मेधावी छात्रों दिव्यांश अग्रवाल, सूरज ...