Breaking News

आईपीएल में खराब प्रदर्शन के बाद काउंटी क्लब में मिली सफलता का चेतेश्वर पुजारा ने खोला राज़

चेतेश्वर पुजारा ने टीम इंडिया से बाहर होने के बाद इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट और वहां के वनडे टूर्नामेंट रॉयल लंदन कप में जिस तरह की बल्लेबाजी की है, उसने सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने अपनी टीम सेंसक्स के तरफ से खेलते हुए 9 मैचों में कुल 634 रन बनाए, जिसमें उन्होंने तीन शतक और 1 अर्धशतक लगाया है.

2018 के बाद उन्होंने रॉयल लंदन वनडे कप में खेलने का फैसला किया. उन्होंने इसके लिए ससेक्स से करार किया था. ससेक्स के कप्तान के तौर पर पुजारा ने टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने जम कर मेहनत की और आगे बढ़े, वहीं पूजारा ने आगे बताया कि अपने गेम को इंप्रूव करने के लिए वो जिम्बाब्वे के पूर्व स्टार खिलाड़ी एंडी फ्लावर की मदद ली और अपने कुछ शॉट्स पर काम किया.

पुजारा ने आगे कहा, ‘यह निश्चित रूप से मेरे खेल का एक अलग ही पक्ष है. इसमें तो कोई शक ही नहीं है. इंग्लैंड में पिच अच्छी थी. थोड़ी सपाट थी लेकिन उन विकेटों पर भी आपको अच्छे स्ट्राइक रेट से रन बनाने के लिए आक्रामक होकर खेलना होता है. मैं एक साल पहले सीएसके का हिस्सा था और जब मैंने कोई मैच नहीं खेला और लोगों को तैयारी करते देखा, तो मैंने खुद से कहा कि अगर मैं छोटे फॉर्मेट में खेलना चाहता हूं, तो मुझे हर हाल में बड़े शॉट खेलने होंगे और अपने विकेट को कीमती बनाना होगा.’

About News Room lko

Check Also

कोविड-19 से ठीक होकर मैदान पर वापस लौटे Mohammed Shami, नेट में प्रैक्टिस करते आए नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए ...