Breaking News

जितेंद्र सिंह का बड़ा बयान, कहा- अनुच्छेद 370 के बाद अब PoK हमारा अगला एजेंडा

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करना बहुत बड़ी उपलब्धि है। अब इसके बाद हमारा अगला एजेंडा पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) को भारत में शामिल करना है।

उन्होंने कहा, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त करना पिछले 100 दिनों में सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा, ये केवल मेरा या मेरी पार्टी का सपना नहीं है बल्कि 1994 में पीवी नरसिंह राव के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार द्वारा संसद से सर्वसम्मति से पारित कराया गया संकल्प है।

Loading...

इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्र विरोध गतिविधियों में शामिल होने वालों को चेतावनी देते हुए, अब कुछ भी गलत करने के बाद निकल नहीं पाएंगे। आपको इसके लिए कीमत चुकानी पड़ेगी।

इंटरनेट सेवा बंद रखने के बारे में मोदी के मंत्री ने कहा कि, ‘हम इंटरनेट सेवा को जल्द से जल्द बहाल करना चाहते हैं। इसके लिए प्रयोग के तौर एक कोशिश की गई थी लेकिन सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो डाले गए, इसलिए फैसले की फिर से समीक्षा करनी पड़ी।’ जितेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार इन पाबंदियों को खत्म करने और इंटरनेट पर रोक हटाने को इच्छुक है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

विभाग के बदले आयोग और करोड़ों के एमओयू आने के बावजूद नहीं आए अच्छे दिन: अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *