Breaking News

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हुये कोरोना पॉजिटिव, मिलने-जुलने वालों में हड़कंप

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यह जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद उनसे मिलने-जुलने वालों में हड़कंप की स्थिति है.

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट में लिखा कि मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटाइन में चले जाएँ.

इसके अलावा मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि कोविड-19 को समय पर उपचार होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है. मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ. मैं यथासंभव अब वीडियो कान्फ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करुंगा.

उन्होंने कहा कि मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह और स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी करेंगे. उन्होंने कहा कि मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में कोविड-19 के नियंत्रण का हरसंभव प्रयास करता रहूंगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

सांसद बृजभूषण शरण सिंह का दावा- 27 से 29 अप्रैल के बीच फाइनल होगा टिकट, मेरी जीत पक्की

हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट कैसरगंज में पांचवें चरण में वोटिंग है। यहां 26 अप्रैल से नामांकन ...