Breaking News

ओपी राजभर का फिर बदला सियासी रुख, कहा सबसे अधिक काम कांग्रेस की सरकारों में..

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) कब किस पार्टी पर हमला बोल दें और किस दल के कसीदे पढ़ने लगें? यह कुछ भी कहा नहीं जा सकता। कभी सपा गठबंधन में साथ रहे ओपी राजभर इन दिनों अखिलेश पर हमलावर हैं।

मौलाना तौकीर रजा ने फिर की भड़काऊ बयानबाजी, कहा उठने लगे मुस्लिम राष्ट्र की मांग तो…

ओपी राजभर

राजभर सपा-बसपा को जमकर कोस रहे हैं। लेकिन एक दल ऐसा भी है जिसकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। मैनपुरी पहुंचे ओपी राजभर ने कहा कि पिछड़ों और दलितों के यही दोनों दल सबसे बड़े दुश्मन हैं। यह दल दलितों, पिछड़ों को हक की बात कहकर आगे नहीं बढ़ने दे रहे। उन्होंने कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा कि आजादी के बाद सबसे अधिक काम कांग्रेस की सरकारों में हुए। सपा की सरकार को तो गुंडों की सरकार कहा जाता था।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला, कहा मेरी कब्र खोदने में कांग्रेस

ओपी ने कहा कि कानपुर के विकास दुबे को सरकार पाल रही थी। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री से लेकर यूपी के गृहमंत्री तक का उसके ऊपर संरक्षण था। अब भाजपा सरकार को बुलडोजर की सरकार सरकार कहा जा रहा है। सपा की सरकार को गुंडों की सरकार कहा जाता था। मायावती की सरकार में कानून की बात होती थी। भाजपा की सरकार में बुलडोजर चल रहा है तो इसमें बुराई की बात नहीं है।

रविवार को कस्बा करहल पहुंचे सुभा सपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रेमचंद कश्यप के आवास पर पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सपा, बसपा की मदद से गुंडे, माफिया सांसद और विधायक बने। अब उन पर कार्रवाई हो रही है तो बुरा तो लग रहा है। लेकिन अपराधियों पर बुलडोजर चलना चाहिए। उनका एनकाउंटर होना चाहिए।

यह अच्छी बात है। ओमप्रकाश ने कहा सपा और बसपा पिछड़े और दलितों का उद्धार नहीं होने देना चाहते। 4 सितंबर 2013 को सामाजिक न्याय समिति की जो रिपोर्ट पेश की गई उस पर अखिलेश सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की।

About News Room lko

Check Also

मोदी को रोकने के लिए विदेशी ताकतों के विचारों में सुर में सुर मिला रहा है विपक्ष- डा दिनेश शर्मा

• पाकिस्तान और चीन आज भी देखते हैं भारत के विरोध का सपना • देश ...