Breaking News

ममता चैरिटेबल ट्रस्ट के मुख्य ट्रस्टी ने ऐशबाग से रवाना किया 11 सैनिटाईजेशन वाहन

लखनऊ। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर ममता चैरिटेबल ट्रस्ट के मुख्य ट्रस्टी राजीव मिश्रा ने ऐशबाग लकड़ी मंडी ईदगाह चौराहे से आज 11 सैनिटाईजेशन रथों (वाहन) को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पूर्व गत 18 जून को उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन से 11 रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था।

बताते चलें कि ममता चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पूरे लखनऊ मे सैनिटाईजेशन करने का महाभियान चलाया जा रहा है। इस महाअभियान में ये रथ (वाहन) संपूर्ण लखनऊ को सैनिटाइज करेंगे। आज के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से राजेश शुक्ला (संरक्षक ममता चैरिटेबल ट्रस्ट) देवाशीष देव (मीडिया प्रभारी) ऐशबाग चौकी प्रभारी शिव कुमार, बृजेश पांडे, पप्पू शुक्ला , हिमांशु कौल, मुन्ना तिवारी एवं ममता चैरिटेबल ट्रस्ट के सैकड़ों स्वयंसेवी उपस्थित थे।

ट्रस्ट के मुख्य ट्रस्टी राजीव मिश्रा ने बताया कि इस महामारी के दौर में ट्रस्ट के स्वयंसेवी कार्यकर्ता लगातार लोगों की सेवा कर रहे हैं। जरूरत मंद लोगों के बीच संक्रमण से बचाव के उपकरण, निःशुल्क राशन और भोजन आदि का वितरण भी किया गया। आवश्यकता पड़ने पर ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं ने प्रभावित लोगों को अस्पताल पहुँचाने में भी मदद की है। उन्होने बताया कि संक्रमण से बचाव के लिए ट्रस्ट की ओर से भविष्य में भी आमजन का सहयोग किया जाता रहेगा।

दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...