Breaking News

टारगेट किलिंग: जंतर-मंतर से गरजे CM केजरीवाल कहा-“BJP कश्मीर को नहीं संभाल सकती, उसे केवल गंदी राजनीति करना आता है”

कश्मीर में टारगेट किलिंग को लेकर इस वक्त दिल्ली के जंतर मंतर पर आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन कर रही है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज इतने लोगों‌ के शहीद होने के बाद भी भाजपा सरकार के पास कोई योजना नहीं है. ये सिर्फ मीटिंग करते हैं

साथ ही उन्होंने कहा कि कश्मीर पंडितों की मांगें पूरी करो, उन्हें सुरक्षा मुहैया कराओ.केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि उन्हें पता चला है कि 4500‌ कश्मीरी पंडितों को पीएम रिलीफ प्लान के तहत कश्मीर में बसाया गया.

उन्हें नौकरी दी गई. लेकिन उनसे बॉन्ड साइन कराया गया कि उन्हें कश्मीर में ही नौकरी करनी पड़ेगी. वे तबादला भी मांग नहीं सकते हैं. केजरीवाल ने मांग की कि कश्मीरी पंडितों के साथ हस्ताक्षरित वे प्रतिज्ञा पत्र रद्द किए जाएं, जिनमें कहा गया है कि वे कश्मीर के बाहर काम नहीं कर सकते. उन्होंने मांग की कि कश्मीरी पंडितों की मांगें पूरी की जाएं.

उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए और घाटी के लिए कार्य योजना पेश की जाए. उन्होंने साथ ही कहा, ”हम पाकिस्तान को बताना चाहते हैं कि वह तुच्छ राजनीति करना बंद करे. कश्मीर हमेशा भारत का हिस्सा रहेगा.”

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...