Breaking News

करिश्मा कपूर ने 47 साल की उम्र में ऐसी हॉट पूल फोटो शेयर कर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कने

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी नवीनतम तस्वीर के साथ इंटरनेट का जबड़ा छोड़ दिया है। करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो पोस्ट की हैं. इस तसवीर में एक्ट्रेस ब्लैक बिकिनी में दिख रही है.

47 वर्षीय अभिनेता काले रंग की सेक्सी बिकिनी में बिल्कुल अद्भुत लग रही हैं क्योंकि वह पूल में चिल करते हुए मुझे कुछ समय का आनंद लेती हैं।

वो अपना परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखी. एक्ट्रेस किसी पूल में नजर आ रही है और उनका चेहरा दूसरी साइड है. एक्ट्रेस के सामने समन्दर दिख रहा है और ये व्यू काफी खूबसूरत है. बता दें कि उनकी उम्र 47 साल है.

करिश्मा की उमस भरी तस्वीर इंटरनेट पर खूब धूम मचा रही है और उसने अपने कई प्रशंसकों को चकित कर दिया है क्योंकि वह अपने शानदार फिगर से बहुत आश्वस्त दिखती है।

उनके चाहने वाले उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे. उनकी बीएफएफ अमृता अरोड़ा और महीप कपूर ने फायर इमोजी बनाया. एक यूजर ने लिखा, गर्मी में और गर्मी बढ़ा दी आपने. एक और यूजर ने लिखा, हुस्न है सुहाना, रूप है खजाना.

करिश्मा कपूर 1990 और 2000 के दशक की शुरुआत में सबसे लोकप्रिय और सबसे अधिक भुगतान पाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। 90 के दशक के हर बच्चे की अपनी फिल्मों के साथ कुछ यादें होती हैं जैसे बीवी नंबर 1, कुली नंबर 1, दिल तो पागल है, राजा बाबू, साजन चले ससुराल आदि।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...