Breaking News

UP के सभी जिलों को लॉकडाउन करने का सीएम योगी ने दिया निर्देश

कोरोना के बढ़ते कहर को रोकने और लोगों को इसकी चपेट से बचाने के लिए मोदी सरकार ने लोगों को घर में रहने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने राज्य सरकारों से अपील की है कि वो अपने राज्यों में इसको लेकर सख्ती बरतें। इसी को देखते हुए यूपी की योगी सरकार ने यूपी के सभी जिलों को लॉकडाउन करने का निर्देश दिया है।

आपको बता दें कि इससे पहले यूपी में 17 जिलों को लॉकडाउन करने का फैसला लिया गया था, लेकिन अब एहतियात के तौर पर उत्तर प्रदेश के सभी जिलों को लॉकडाउन करने का फैसला किया गया है। उत्तर प्रदेश के सभी जिलों को लॉकडाउन कल से किया जाएगा जो अगले तीन दिनों तक चलेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कल से तीन दिनों तक यूपी के सभी जिलों को लॉकडाउन किया जाएगा। अभी तक 17 जिलों में ही लॉकडाउन लागू था, जो कि 25 मार्च तक जारी रहने वाला था, अब इसे बढ़ाकर 27 मार्च तक कर दिया गया है।

Loading...

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि घबराहट पैदा करने की आवश्यकता नहीं है। कृपया मास्क के अनावश्यक उपयोग से बचें, हर किसी को मास्क की आवश्यकता नहीं है। अनावश्यक मास्क का उपयोग करके, हम तनाव बढ़ा रहे हैं। कल कोरोना वायरस के रोगियों के लिए कुछ एंटी-मलेरिया दवाओं को निर्धारित किया गया था, लेकिन मुझे पता चला है कि अचानक यह दवा बाजार से गायब है।

चेतावनी देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी भी प्रकार की जमाखोरी या ब्लैकमार्केटिंग को स्वीकार नहीं किया जाएगा। फार्मा उद्योग को यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि उद्योग-कारखाने के मालिकों को अपने वेतन मजदूरों के प्रति सहानुभूतिपूर्व दिखाना चाहिए और उनके वेतन में कटौती नहीं की जानी चाहिए।

बता दें कि कोरोना के कारण 26 मार्च को होने वाले राज्यसभा चुनाव भी टल गया। महाबंदी के बाद भी कोरोना लगातार पैर पसार रहा है। कोरोना संक्रमितों की संख्या 520 तक जा पहुंची, जिसमें 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

मीना राजू मंच ने ठाना है “कोरोना से बचना और बचाना”

रायबरेली। बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा संचालित मीना राजू मंच के माध्यम से विगत कई दिनों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *