Breaking News

महिपाल हत्याकांड: माँ के प्रेमी की हत्या के आरोप में पुत्र सहित 4 गिरफ्तार

इटावा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में थाना भरथना पुलिस ने 19 अगस्त को पंजीकृत गुमशुदगी की गुत्थी सुलझाते हुए हत्या शामिल 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक विगत 19 अगस्त को गोविन्द निवासी सरैया थाना भरथना ने थाना भरथना पर 10 अगस्त से अपने पिता महिपाल सिंह के गुम होने के सम्बन्ध में सूचना दी थी। जिसके सम्बन्ध में थाना भरथना पर गुमशुदगी दर्ज कर एसआई राजेन्द्र सिंह ने जांच शुरू की। प्रकरण की गम्भीरता के चलते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देश पर घटना के अनावरण करने हेतु थाना भरथना पुलिस टीम को लगाया गया था।

इस संबंध मे थाना भरथना पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए विभिन्न साक्ष्यों को संकलित करते हुए आज 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए घटना का सफल अनावरण किया। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों से की गयी पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि मृतक महिपाल का प्रेम प्रसंग अभियुक्त सतीश कुमार उर्फ छोटे की मां से थे। अभियुक्त सतीश द्वारा पूर्व में भी महिपाल एवं अपनी मां को कई बार साथ देखकर चेतावनी भी दी गयी थी।

Loading...

कई बार चेतावनी देने के उपरान्त भी न मानने पर योजना बना कर 10 अगस्त को सतीश द्वारा अपनी मां तथा अपने साथी रविन्द्र उर्फ दुन्ना व संजीव उर्फ संजू को साथ मिलकर महिपाल को वीरेन्द्र बाथम के खेत पर बनी झोपडी पर बुलाया तथा महिपाल को शराब पिलाकर नशे की हालत में चारों ने गला दबाकर महिपाल की हत्या कर शव को नाले के किनारे गुरूदयाल के खेत के पास गड्डे में गाड़ दिया था। पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर मृतक महिपाल के शव को बरामद कर लिया है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

नालों में फैली गंदगी बन रही परेशानी का सबब

औरैया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गंदगी भारत छोड़ो अभियान छेड़ा है। लेकिन उनका यह सपना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *