Breaking News

योगी नहीं भूले गायों को गुड़ खिलाना

गोरखपुर. अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत सीएम योगी ने शुक्रवार को देवरिया में भारत मां के वीर सपूत शहीद प्रेमसागर के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना प्रदान की। इसके उपरांत उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में रात्रि प्रवास करने का निर्णय लिया।

रात्रि में प्रवास के दौरान उन्होंने बाबा गोरख नाथ के दर्शन और पूजा करने के बाद मंदिर परिषद में स्थित ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की समाधि स्थल पर पूजा अर्चना किया।

प्रातः काल गुरु गोरखनाथ जी के दर्शन करने के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौशाला में पहुंचकर गायों को गुड़ खिलाया। योगी आदित्यनाथ द्वारा गायों को गुड़ खिलाने का दृश्य अपने आप में सम्मोहन पैदा कर रहा था जो कि देखने वालों को मंत्रमुग्ध कर दे रहा था।

दुर्गा मंदिर में किया रुद्राभिषेक

इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर परिसर में स्थित दुर्गा मंदिर में रुद्राभिषेक का कार्यक्रम संपन्न किया।

मंदिर प्रशासन द्वारा हमेशा से चले आ रहे जनता दरबार का भी आयोजन गोरखनाथ मंदिर में किया गया,जहां पर तेल व्यापारी की हत्या की शिकायत लेकर आये परिजनों से मुख्यमंत्री ने मुलाकात की तथा करंट से मृत हुए युवक के परिजनों से भी योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की।

बस्ती आगमन के पूर्व माननीयों और अधिकारियों में हुई झड़प

इसके उपरांत योगी आदित्यनाथ बस्ती की ओर रुख कर गए। यहां सीएम योगी आदित्यनाथ के बस्ती आगमन से पूर्व जनप्रतिनिधि और प्रशासन के बीच हुई झड़प देखने को मिली।

पास होने के बावजूद भी हैलीपेड तक जाने के लिए माननीयों को रोके जाने की बात को लेकर विधायक संजय प्रताप जयसवाल की एसपी से जमकर झड़प हुई।

विधायक और एसपी की इस तीखी झड़प के दौरान आईजी रेंज गोरखपुर मोहित अग्रवाल,डीआईजी बस्ती,  सांसद हरीश द्विवेदी,सांसद शरद त्रिपाठी, जगदम्बिकापाल, विधायक दयाराम चौधरी,विधायक रवि सोनकर,जिलाध्यक्ष पवन कसौधन,अजय सिंह गौतम, विधायक सजय सिंह,विधायक सीपी शुक्ल भी मौजूद थे।

रिपोर्ट: रंजीत जयसवाल

About Samar Saleel

Check Also

वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के जरिए मुख्य सचिव ने मण्डलायुक्तों एवं जिलाधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ने वीडियो ...