Breaking News

उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय के क्षेत्रीय कार्यालय भवन का आज शिलान्यास करेंगे CM योगी

चार जून को गीता प्रेस के शताब्दी वर्ष समारोह का आयोजन होगा। जिसका शुभारम्भ करने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद गोरखपुर आ रहे हैं।रविवार शाम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन की तैयारियां जांचेंगे। मुख्यमंत्री दो दिन के दौरे पर रविवार दोपहर बाद गोरखपुर पहुंचेंगे।

राष्ट्रपति के आगमन को देखते हुए एडीजी जोन अखिल कुमार, मंडलायुक्त रवि कुमार ने मंगलवार को गीता प्रेस का स्थलीय निरीक्षण किया। प्रशासन व पुलिस विभाग की संयुक्त टीम स्थलीय निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लेने पहुंची थी।

सीएम योगी रविवार को रामगढ़ताल क्षेत्र स्थित जीडीए के कॉरपोरेट पार्क में उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय के क्षेत्रीय कार्यालय भवन का शिलान्यास करेंगे। शिलान्यास कार्यक्रम के बाद सीएम गीता प्रेस जाकर राष्ट्रपति के आगमन की तैयारियों का जायजा लेंगे। वहीं पर वह अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे।

गीता प्रेस का निरीक्षण कर मुख्यमंत्री, गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। यहां अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। रात्रि विश्राम के बाद रविवार सुबह जनता दर्शन में लोगों की फरियाद सुनने के बाद वह मगहर जा सकते हैं।
मुक्त विश्वविद्यालय के क्षेत्रीय केंद्र का अपना भवन होने से पूर्वी उत्तर प्रदेश के हजारों विद्यार्थियों को काफी सहूलियत मिलेगी।

About News Room lko

Check Also

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी है- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, फतेहपुर सीकरी के सांसद ...