Breaking News

नेशनल ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्रा को गोल्ड मेडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, स्टेशन रोड कैम्पस की कक्षा-2 की प्रतिभाशाली छात्रा प्रिशा श्रीवास्तव ने नोएडा में आयोजित ओपेन नेशनल ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल अर्जित कर लखनऊ का गौरव सारे देश में बढ़ाया है। चैम्पियनशिप का आयोजन ताईक्वाण्डो फेडरेशन ऑफ इण्डिया के तत्वावधान में किया गया, जिसमें देश भर के 5000 से अधिक छात्रों ने प्रतिभाग किया।

नेशनल ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्रा को गोल्ड मेडल

सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने इस होनहार छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की है। यह जानकारी सीएमएस के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने दी है।

👉गांवों में परिवहन बस सेवा उपलब्ध कराने की दिशा में परिवहन निगम तेजी से कर रहा काम: दयाशंकर सिंह

श्री शर्मा ने बताया कि सीएमएस की इस होनहार छात्रा ने कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल तथा दमखम के बलबूते गोल्ड मेडल अर्जित कर आने वाले समय में राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है।

👉खुन खुनजी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में छात्रा परिषद का चुनाव संपन्न, शिवांशी सैनी अध्यक्ष व वंशिका निगम सचिव निर्वाचित

श्री शर्मा ने बताया कि सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

एनजीओ सेक्टर पर यकीन नहीं था लेकिन….अनीस आर खान

आज मैं आपको राजस्थान के जिला बीकानेर के ब्लॉक लूणकरणसर के रहने वाले भागीरथ सारण ...