Breaking News

राष्ट्रीय प्रतियोगिता में सीएमएस छात्र ‘नेशनल टॉपर’

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) के कक्षा-5 के छात्र अनुनय खरे ने राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित ‘ब्रेनोब्रेन वण्डरकिड्स प्रतियोगिता’ में ‘नेशनल टॉपर’ का खिताब अर्जित कर लखनऊ का गौरव बढ़ाया है।

सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने इस मेधावी छात्र को उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद देते हुए विद्यालय के शिक्षकों व प्रधानाचार्या के प्रति आभार व्यक्त किया है। इस प्रतियोगिता में देश भर के करीब 1000 से अधिक विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग किया, जिसमें कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच #सीएमएस राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) के इस प्रतिभाशाली छात्र ने मेन्टल मैथ्स, लॉजिकल एबिलिटी, जनरल नॉलेज एवं स्पीड टाइपिंग में अपनी दक्षता का प्रदर्शन कर यह उपलब्धि अर्जित की है।

प्रतियोगिता के आयोजकों ने अनुनय की बहुमुखी प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह एवं एक हजार रूपये के नगद पुरस्कार से पुरष्कृत कर सम्मानित किया गया। यह प्रतियागिता छात्रों को बौद्धिक क्षमता पर ध्यान केन्द्रित करने तथा त्वरित गति से समाधान ढूढ़ने एवं सीखने की क्षमता का विकास करने के उद्देश्य से आयोजित की गई थी।

About Samar Saleel

Check Also

मोबाइल की दुकान पर ग्राहक बनकर आए युवक ने किया ऐसा कांड, उड़े व्यापारी के होश…सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में मोबाइल की दुकान पर ग्राहक बनकर आए एक युवक ने अपने ...