Breaking News

नेशनल लेविल फैन्सी ड्रेस प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार सीएमएस छात्रा ने जीता

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) की कक्षा-1 की प्रतिभाशाली छात्रा वृतिका सोनी ने नेशनल लेविल फैन्सी ड्रेस प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार जीत कर लखनऊ का नाम रोशन किया है। यह प्रतियोगिता शैक्षिक संस्था ‘सक्सेस ऑफ किड्स’ के तत्वावधान में आयोजित नेशनल लेविल विन्टर फेस्ट कम्पटीशन के अन्तर्गत आयोजित हुई, जिसमें देश भर के अनेक प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग कर अपनी फैन्सी ड्रेस प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

सीएमएस की इस मेधावी छात्रा ने प्रतियोगिता में अपनी बाल सुलभ प्रतिभा, आकर्षक वेषभूषा एवं आत्मविश्वास का जोरदार प्रदर्शन कर निर्णायक मण्डल को अभिभूत कर दिया। आयोजकों ने वृतिका की बहुमुखी प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने इस प्रतिभाशाली छात्रा को उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद दिया है। सीएमएस के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने बताया कि सीएमएस अपने छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारने एवं संवारने हेतु छोटी उम्र से ही प्रोत्साहित करता है, साथ ही विभिन्न रचनात्मक व सृजनात्मक प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग हेतु प्रेरित करता है।

जिससे आगे चलकर ये छात्र विभिन्न सामाजिक क्षेत्रों में अपनी रचनात्मक प्रतिभा का उपयोग कर मानवता का कल्याण करने में सक्षम बन सकें। श्री शर्मा ने आगे कहा कि सीएमएस अपने छात्रों को भौतिक, सामाजिक एवं आध्यात्मिक तीनों प्रकार की संतुलित एवं उद्देश्यपूर्ण शिक्षा प्रदान कर उन्हें मानव जाति के लिए ईश्वर का उपहार एवं टोटल क्वालिटी पर्सन बनाने को संकल्पित है।

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...