Breaking News

तैराकी चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्र ने जीता गोल्ड व सिल्वर मेडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, स्टेशन रोड कैम्पस के कक्षा-4 के प्रतिभाशाली छात्र रूद्राक्ष त्रिपाठी ने लखनऊ डिस्ट्रिक्ट सब-जूनियर स्विमिंग चैम्पियनशिप-2023 में एक गोल्ड मेडल व एक सिल्वर मेडल जीतकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। इस चैम्पियनशिप में रूद्राक्ष ने 50 मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक एवं फ्री-स्टाइल प्रतियोगिता में रजत पदक जीता है। प्रतियोगिता का आयोजन लखनऊ एमेच्योर अक्वाटिक एसोसिएशन द्वारा किया गया।

वर्ल्ड रोबोटिक्स चैम्पियनशिप में प्रतिभाग करने के सीएमएस टीम नोएडा रवाना

CMS संस्थापक डा जगदीश गांधी ने सीएमएस के इस बाल तैराक को आशीर्वाद देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है। प्रतियोगिता में लखनऊ के विभिन्न विद्यालयों के चुने हुए छात्रों ने प्रतिभाग किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस छात्र रूद्राक्ष ने गोल्ड व सिल्वर मेडल जीतकर जीतकर अपनी तैराकी प्रतिभा का परचम लहराया है।

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं। सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

न‌ए आपराधिक कानूनों पर आयोजित हुई कार्यशाला

लखनऊ विश्विद्यालय के विधि संकाय की प्रतिष्ठित संस्था प्रो बोनो क्लब के द्वारा आज एक ...