Breaking News

अन्तर्राष्ट्रीय ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में CMS छात्र ने जीता गोल्ड मैडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (द्वितीय कैम्पस) के कक्षा-8 के प्रतिभाशाली छात्र अर्णव श्रीवास्तव ने मलेशिया में आयोजित जेविन एशियन स्कूल्स एण्ड ओपेन इण्टरनेशनल ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप-2022 में गोल्ड मेडल जीतकर देश का गौरव बढ़ाया है। CMS संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने विद्यालय के इस होनहार छात्र के उज्जवल भविष्य की कामना की है। यह जानकारी सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी श्री हरि ओम शर्मा ने दी है।

अन्तर्राष्ट्रीय ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में CMS छात्र ने जीता गोल्ड मैडल

इस चैम्पियनशिप में अनेक देशों के छात्र खिलाड़ियों ने प्रतिभाग कर ताईक्वाण्डो प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच गौरव ने अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल तथा दमखम के बलबूते गोल्ड मैडल अर्जित कर राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है।

गौरव न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सी.एम.एस. अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About reporter

Check Also

गन्ना किसानों के लिए रालोद के प्रदेश अध्यक्ष का छलका दर्द, कहा‌ – मिल मालिक दबाये बैठे हैं किसानों का हज़ारों करोड़ रूपया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, August 11, 2022 लखनऊ। ...