Breaking News

देश के वीर सैनिक भाईयों के लिए CMS छात्राओं ने भेजी राखी

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल की छात्राओं ने देश की सुरक्षा में तैनात वीर सैनिक भाईयों हेतु बड़े ही स्नेह व गर्व के साथ 15,000 राखियाँ भेजी हैं। CMS के सभी 21 कैम्पस की छात्राओं की प्रतिनिधि 15 छात्राओं ने CMS संस्थापक डा. जगदीश गाँधी एवं स्टेशन रोड कैम्पस की प्रधानाचार्या दीपाली गौतम के नेतृत्व में ब्रिगेडियर टीवी प्रदीप कुमार, ऑफिसियेटिंग जनरल ऑफीसर कमान्डिंग, सेन्ट्रल कमाण्ड यूनिट को जवानों तक पहुँचाने के लिए 15000 राखियाँ भेंट की।

देश के वीर सैनिक भाईयों के लिए CMS छात्राओं ने भेजी राखी

इस अवसर पर सी.एम.एस. छात्राओं ने ब्रिगेडियर प्रदीप समेत सेन्ट्रल कमाण्ड में उपस्थित अन्य सैनिक भाइयों को राखी भी बाँधी। इस अवसर पर एक अनौपचारिक बातचीत में CMS छात्राओं ने कहा कि देश की सुरक्षा में अपने घरों से दूर रह रहे वीर जवानों के लिए राखियां भेज कर हम स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। इन छात्राओं का कहना था कि आज अगर हम सब देशवासी अपने को सुरक्षित महसूस कर पाते हैं तो वह सिर्फ और सिर्फ सैनिक भाइयों की बहादुरी की वजह से है।

हम इन सैनिक भाइयों से अपनी रक्षा की उम्मीद करते हैं, साथ ही उनकी दीर्घायु की कामना भी करते हैं। यही बहादुर भाई हमारी व हमारी मातृभूमि की रक्षा करते हैं। वे दिन-रात कठिन-से-कठिन परिस्थितियों में रहकर देश की सुरक्षा करते हैं। अपने इन्ही वीर भाईयों के दम पर हम लोग अमन-चैन से रहते हैं।

About reporter

Check Also

‘भारत के सम्मान से समझौता नहीं…’ अंतराष्ट्रीय रेसलर रिंकू सिंह ने WWE को कहा गुड बॉय

डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में बड़े-बड़े विदेशी रेसलरों के छक्के छुड़ाने वाले जिले के गोपीगंज क्षेत्र ...