Breaking News

शूटिंग चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्र ने जीता गोल्ड मेडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम प्रथम कैम्पस के कक्षा-12 के प्रतिभाशाली छात्र सुन्दरम सिंह ने नेशनल राइफल एसोसिएशन ऑफ इण्डिया द्वारा आयोजित 24वीं उत्तर प्रदेश अन्तर-विद्यालयी शूटिंग चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। यह प्रतियोगिता हापुड़ स्थित भविष्य पब्लिक स्कूल में आयोजित हुई, जिसमें सुन्दरम ने एअर वेपन कैटेगरी के अन्तर्गत गोल्ड मेडल अर्जित कर अपनी खेल प्रतिभा का परचम लहराया है।

शूटिंग चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्र ने जीता गोल्ड मेडल

इस प्रतियोगिता में सीएमएस के इस होनहार शूटर ने शूटिंग के तकनीकी ज्ञान के अलावा लक्ष्य साधने की क्षमता, ब्रेथ कन्ट्रोल, मूवमेन्ट कन्ट्रोल एवं ट्रिगर कन्ट्रोल क्षमताओं का शानदार प्रदर्शन किया, साथ ही अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल व दमखम के बलबूते राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है।

Please watch this video also

सीएमएस प्रबन्धक प्रो गीता गांधी किंगडन ने सुन्दरम के उज्जवल भविष्य की कामना की है।सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

भारत ने खाद्य जरूरतों के लिए लाओस को दिया 10 लाख डॉलर का अनुदान

नई दिल्ली। भारत ने लाओ पीडीआर (लाओस) को 10 लाख अमेरिकी डॉलर की अनुदान राशि ...