‘आईकॉनिक लीडरशिप इन स्कूल एजूकेशन-2021’ अवार्डसे सम्मानित होगा सीएमएस

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल को उसकी ‘ब्राडर एण्ड बोल्डर’ शिक्षा पद्धति एवं छात्रों को ‘गुड एण्ड स्मार्ट’ बनाने के प्रयासों के लिए आगामी 1 अक्टूबर को ‘आईकॉनिक लीडरशिप इन स्कूल एजूकेशन-2021’ अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा। आगामी 1 अक्टूबर, शनिवार को हरियाणा के गुरूग्राम स्थित होटल रेडिसन में आयोजित ‘न्यू नार्मल एजूकेशन लीडरशिप समिट एण्ड अवार्ड’ समारोह में सीएमएस को इस प्रतिष्ठित सम्मान से नवाजा जायेगा।

राष्ट्रीय स्तर के इस सम्मेलन में सीएमएस के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफीसर श्री रोशन गाँधी मुख्य वक्ता होंगे, साथ ही साथ सीएमएस परिवार की ओर से इस प्रतिष्ठित अवार्ड को ग्रहण करेंगे। उक्त जानकारी सीएमएस के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने दी है।

श्री शर्मा ने बताया कि इस बेहद प्रतिष्ठित अवार्ड हेतु देश भर से अनेकों प्रतिष्ठित विद्यालयों को नॉमिनेट किया गया था तथापि ज्यूरी सदस्यों द्वारा गहन समीक्षा के उपरान्त अभी हाल ही में सीएमएस को ‘आईकॉनिक लीडरशिप इन स्कूल एजूकेशन-2021’ अवार्ड का विजेता घोषित किया गया है। सीएमएस संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने इस उपलब्धि हेतु विद्यालय की प्रधानाचार्याओं व शिक्षकों का आभार व्यक्त किया है।

श्री शर्मा ने बताया कि अपनी अनूठी शिक्षा पद्धति के कारण सीएमएस आज देश के टॉप विद्यालयों में शामिल हैं एवं इन्हीं उपलब्धियों का परिणाम है कि लखनऊ आज सारे देश में ‘क्वालिटी एजूकेशन’ का केन्द्र बन गया है जो कि लखनऊवासियों के लिए गर्व का विषय है।

About Samar Saleel

Check Also

एनसीसी कैडेटों ने गोमती रिवर फ्रंट पर मनाया नौसेना दिवस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। नेवी एनसीसी लखनऊ ग्रुप के कैडेट्स ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *