Breaking News

कोको गॉफ और जेसिका पेगुला ने नेशनल बैंक ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब किया अपने नाम

किशोरी कोको गौफ महिला युगल में विश्व की नई नंबर एक खिलाड़ी बन जाएंगी, जब सोमवार को उनकी साथी अमेरिकी जेसिका पेगुला के साथ कैनेडियन ओपन में वीकेंड खिताब जीतने के बाद रैंकिंग जारी की जाएगी।खिताबी जीत के बाद गॉफ ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, नंबर 1 होना बहुत अच्छा है। मेरे पास कोई शब्द नहीं है। … मुझे वास्तव में नहीं पता था कि मुझे क्या करना है।

उन्होंने आगे ये भी कहा की मुझे यह भी नहीं पता था कि एकल और युगल के लिए अलग-अलग रैंकिंग हैं। लेकिन जब मैं यहां आई तब मुझे एहसास हुआ कि मैं युगल में अच्छा कर सकती हूं।

गौफ यूएस ओपन अभ्यास टूर्नामेंट के फाइनल में निकोल मेलिचर-मार्टिनेज और एलेन पेरेज़ पर जीत के बाद रैंकिंग के शीर्ष से एलिस मर्टेंस को विस्थापित करने के लिए छठे स्थान से आगे बढ़ेंगे।18 वर्षीय, मार्टिना हिंगिस के बाद महिला युगल रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचने वाली दूसरी सबसे कम उम्र की खिलाड़ी हैं, जब उन्होंने 1998 में यह उपलब्धि हासिल की थी।

पेगुला और गॉफ के लिए यह दूसरी टूर्नामेंट जीत थी क्योंकि उन्होंने कतर में फरवरी में डब्ल्यूटीए प्रतियोगिता भी जीती थी, लेकिन फ्रेंच ओपन में चीजें एक साथ आईं जब उन्होंने फाइनल में आठवीं वरीयता प्राप्त की। वे कैरोलिन गार्सिया और क्रिस्टीना म्लादेनोविक, 2016 फ्रेंच ओपन चैंपियन से तीन सेटों में हार गए, जिन्होंने फिर से वाइल्ड कार्ड के रूप में प्रवेश किया।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...