Breaking News

चुनावी गर्मागर्मी के बीच रामविलास पासवान के श्राद्ध में पहुंचे सीएम नीतीश, चिराग को दिया सांत्वना

बिहार में चुनावी संग्राम के बीच मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के संस्थापक व पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के श्राद्ध में पहुंचे. उन्होंने पासवान के निवास पर पहुंचकर उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित करके उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने रामविलास पासवान के बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान से मुलाकात की. इस दौरान नीतीश कुमार रामविलास पासवान के परिजनों से मिले और उन्हें सांत्वना दिया.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का बीते 8 अक्टूबर को हो गया था. उनका 10 अक्टूबर को अंतिम संस्कार किया गया था. उनके अंतिम संस्कार में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल हुए थे. नीतीश कुमार के अलावा उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय भी अंत्येष्टि स्थल पर मौजूद थे.

इससे पहले लोजपा प्रमख चिराग पासवान ने एक बार फिर जदयू पर हमला बोला. चिराग ने कहा कि हमें किसी की बी टीम बनने की जरूरत नहीं है. लोक जनशक्ति पार्टी अपनी विचारधारा के साथ चुनाव लड़ रही है. जो लोग डरते हैं मुख्यमंत्री (नीतीश कुमार) वो भ्रम फैला रहे हैं. मैं उनको बता दूं हम जेडीयू से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और उनसे ज्यादा सीटें जीतेंगे.

चिराग ने लिया यह संकल्प

चिराग ने कहा, कल से मैं पूरी तरह जनता के बीच रहूंगा और जनता तक ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ को लेकर जाऊंगा और मौजूदा मुख्यमंत्री कभी भी दोबारा प्रदेश के मुख्यमंत्री न बनें, मैं इस संकल्प के साथ निकला हूं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...