Breaking News

सादगी के साथ मनाया गया सोनिया गांधी का जन्मदिन

लखनऊ। आज उत्तर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री नकुल दुबे की अध्यक्षता में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष आदरणीय सोनिया गांधी का जन्म दिवस मनाया गया। इस अवसर पर एक संगोष्ठी का आयोजन एवं मिष्ठान वितरण किया गया।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री नकुल दुबे ने अपने संबोधन में कहा कि हिमाचल की जीत कांग्रेस की बड़ी जीत है और इस विजय को हम उत्तर प्रदेश के कांग्रेस जन सोनिया गांधी को समर्पित करते हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जीत तो एक शुरुआत मात्र है । 2024 से पहले जिन भी प्रदेशों में विधानसभा चुनाव होने हैं उन प्रदेशों में सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस ही चुनाव जीतेगी। क्योंकि देश की जनता भारतीय जनता पार्टी की जुमलेबाजी, झूठ, फरेब और उनकी जनविरोधी नीतियों को भली भांति समझ चुकी है और अब आगे जनता भाजपा को मौका नहीं देना चाहती।

इस अवसर पर पूर्व सांसद जफर अली नकवी, पूर्व मंत्री डॉक्टर मसूद अहमद, प्रशासन प्रभारी दिनेश सिंह, कोषाध्यक्ष शिव पांडे आदि ने भी संबोधित किया । कार्यक्रम का संचालन कर रहे उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि आज हमारे लिए ‘‘डबल खुशी’’ का मौका है। एक तरफ हिमाचल में कांग्रेस की जीत है तो दूसरी तरफ हमारी नेता आदरणीय श्रीमती सोनिया गांधी जी का जन्म दिवस है।

आयुष्मान के तहत कैंसर के इलाज को बेहतर बनाने को आगे आयें विशेषज्ञ : संगीता सिंह

कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश मिश्रा, रमाशंकर द्विवेदी, मीडिया संयोजक अशोक सिंह, हरिनाम सिंह मुन्नू, राजेश सिंह काली, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज तिवारी, संजय सिंह, सुभाष मिश्र, देवेन्द्र प्रताप सिंह, डॉ नीरज जैन, विजय बहादुर, सिद्धी श्री, सुधा मिश्रा, मेहताब जायसी, सुशीला र्श्मा, राजू सैनी, केडी शुक्ला, प्रभाकर मिश्रा, नितांत सिंह नितिन, अयूब सिद्दीकी, विभा त्रिपाठी, आलोक सिंह रैकवार, नसीम सिद्दीकी पंडित, जितेन्द्र कुमार वर्मा, आदि मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...