Breaking News

7 रुपये का डिविडेंड दे रही है कंपनी, रिकॉर्ड डेट का हुआ ऐलान, 6 महीने में पैसा डबल

डिविडेंड (Dividend Stock) देने वाली कंपनियों की लिस्ट में अब के सॉल्वस इंडिया (Ksolves India Ltd) का नाम भी शामिल हो गया है। कंपनी ने अपने योग्य निवेशकों के लिए 7 रुपये का डिविडेंड देने का फैसला किया है।

यह चालू वित्त वर्ष के लिए कंपनी का पहला अंतरिम डिविडेंड है। बता दें, बीते 6 महीने के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 100 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है।

रिकॉर्ड डेट का भी हुआ ऐलान (Ksolves India Ltd Dividend)

के सॉल्वस इंडिया की बोर्ड मीटिंग कल यानी 15 अक्टूबर 2023 को हुई थी। इसी मीटिंग में कंपनी ने अंतरिम डिविडेंड देने का ऐलान किया है। डिविडेंड के लिए कंपनी ने 26 अक्टूबर 2023 की तारीख को रिकॉर्ड डेट घोषित किया है। यानी जिस किसी का नाम कंपनी रिकॉर्ड बुक में इस दिन रहेगा उसे डिविडेंड का फायदा होगा।

शेयर बाजार में दमदार प्रदर्शन जारी

शुक्रवार को बाजार बंद होने के समय Ksolves India Ltd के एक शेयर की कीमत 1098.85 रुपये थी। पिछले एक महीने के दौरान केसॉल्वस के शेयरों की कीमतों में 4 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। वहीं, जिन निवेशकों ने 6 महीने पहले कंपनी के शेयर खरीदे होंगे उन्हें अबतक 118 प्रतिशत का फायदा हो चुका होगा। बता दें, Ksolves India Ltd के शेयरों में पिछले साल में 140 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है।

About News Desk (P)

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...